देवरिया के बाद हरदोई में छेड़छाड़ ... बाइक सवार ने स्कूल से लौट रही छात्रा का खींचा दुपट्टा, गिरने से बची लड़की

Molestation in Hardoi

Molestation in Hardoi

Molestation in Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मनचले ने स्कूल की छात्रा का दुपट्टा खींचने लगा और कुछ समय बाद वहां से फरार हो गया. इस घटना का वीडियो सामने आया है. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देवरिया की तरह स्कूल से वापस आ रही छात्राओं में से एक छात्रा का दुपट्टा खींचते हुए एक बाइक सवार दिख दे रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के लोगों ने काफी नाराजगी जाहिर की है. कुछ लोगों ने कमेंट के जरिए कहा कि बच्चियों न तो स्कूल जाते समय सुरक्षित न ही दफ्तरों में, इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है.

वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद में पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बाइक सवार की पहचान की जा रही है. पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता छात्रा के घरवालों से भी मुलाकात की है और जांच के बाद कड़ी कार्यवाही करने का भरोसा दिलाया है.

स्कूल जा रही छात्राएं डर गईं

हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल सीसीटीवी वीडियो में सड़क किनारे जा रही चार छात्राओं में से एक छात्रा का दुपट्टा तेज रफ्तार बाइक सवार खींचता हुआ नजर आ रहा है. दुपट्टा खींचने के बाद छात्रा काफी डर गई. छात्रा पहले तो बारिश वाली रोड पर गिरते-गिरते बचती है उसके बाद में डरी सहमी सभी छात्राएं तेजी से भागने लगती हैं और दूसरी तरफ से तेज रफ्तार बाइक सवार फर्राटा भरते हुए वहां से रफू चक्कर हो जाता है.

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद में कड़ी प्रतिक्रिया लोगों की तरफ से देखने को मिल रही है. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने घटनास्थल पर पहुंचकर और घरवालों को कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.

गिरफ्तारी के दिए आदेश

हरदोई के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने सीसीटीवी फुटेज देखने और लोगों के पूछताछ करने के बाद बाइक सवार आरोपी के गिरफ्तारी के आदेश जारी कर दिए हैं. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेने के बाद में बाइक सवार शोहदे की तलाश तेज कर दी गई है. पीड़िता के घरवालों की शिकायत मिलने के बाद बाइक सवार शख्स पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने कहा कि हम प्रशासन की मंशा के अनुरूप आरोपियों पर जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्यवाही करने का भरोसा जनता को देते हैं, इस तरीके का काम करने वाले आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

यह भी पढ़ें:

फिर चली योगी सरकार की तबादला एक्सप्रेस, तीन IAS अफसरों के तबादले; राजेश प्रकाश प्रभारी निदेशक मत्स्य

आजम खान की बढ़ी मुसीबत, शत्रु संपत्ति के दस्तावेजों में हेराफेरी के केस में आया नाम

बांदा में बड़ी वारदात: मौसेरे भाई ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध करने पर पेट्रोल डालकर बहन को लगाई आग